मुझसे लम्बी और बड़ी एक गोरी का प्यार
 
मुझसे लम्बी और बड़ी एक गोरी का प्यार...
इन्टरनेट पर मेरी बहुत सारी गोरी लडकियों, गोरी औरतो से फ्रेंडशिप हो चुकी थी, और अब मुझे उनके देश जाने का मौका मिला था! जिसमे से एक ऐसी थी, जो मुझसे 2002 में मिली थी! नेट पर ही हम एक दुसरे की और आकृषित हो चुके थे, यह किस्सा करीब एक डेढ़ साल तक चला! वो गोरी मुझसे 7 साल बड़ी और कद में मुझसे लम्बी थी! वो, 5'8 थी और मैं 5'5'! वो तलाकशुदा गोरी थी, जिसके ३ बच्चे थे! जैसे की मैं जानता हूँ कि, गोरी बंदियों को हर उस बन्दे की तलाश होती है, जिसके साथ उसका मानसिक संतुलन बैठे! जो उसे प्यार करे, उसकी इज्ज़त करे! यही एक कारण था कि, उसने मुझसे प्यार कर लिया! एक डेढ़ साल तक इसी तरह चलने के बाद जब उसे और मुझे कुछ ऐसा एहसास हुआ की हम दोनों नहीं मिल पायेंगे तो, वो प्यार धीरे-धीरे कम होता चला गया, लेकिन हम दोनों एक दुसरे के टच में हमेशा रहे! आखिर 9 साल बाद मेरा उसके देश जाने का प्लान बन ही गया!

उसके देश पहुचने पर मैंने उसे कांटेक्ट किया, तो उसे तो जैसे विशवास ही नहीं हुआ, और वो ख़ुशी के मारे उछल पड़ी! अब मैं वहाँ उसके देश में दुसरे शहर में, और वो दुसरे शहर में थी! लेकिन हम दोनों एक दुसरे से बात करके एक दुसरे के टच में थे!

आखिर मैने, उसके साथ मिलने का एक प्लान बनाया, और एक दिन निश्चित करके, उसके शहर पहुच गया! वो मुझे रेलवे स्टेशन पर अपनी बेटी और उसके fiancee के साथ लेने आयी! मैं पहले भी उसे देख चुका था! लेकिन वास्तव में वो देखने में बहुत ही सुन्दर थी! मुझे देखते ही उसे शर्म आ गयी और मैं उसकी गाडी में आगे उसके साथ बैठ गया! उसकी लड़की और लड़की का fiancee दोनों पीछे वाली सीट पर बैठे थे! मैं सब से बाते कर रहा था! वो पहले ही अपनी बेटी और उसके fiancee को मेरे बारे में बता चुकी थी!

हम घर पहुचे, उसने कोल्ड ड्रिंक सर्व की और फिर हम दोनों बात करने लगे! उसकी लड़की और उसका fiancee उपर अपने रूम में चले गये1! वो और मैं नीचे वाले रूम में अब अकेले थे! हम दोनों ने एक दुसरे को टाइट से गले लगाया, और किस करने लगे, जैसे हम दोनों जन्म जन्म से एक दुसरे से बिछुड़े हुए थे! हम दोनों एक दुसरे को किस करते रहे! उसकी आँखों में आंसू आ गए और बोली कि, वो मुझे आज भी उतना ही प्यार करती है, जितना 2002 में! और इसी कारण उसने आज तक किसी और से कोई रिश्ता नहीं जोड़ा! शायद ये आज ख़ुशी के आंसू थे! मैंने उसके चेहरे को हाथ में लिया और I Love you कहा, और एक किस करते हुए कहा, मैं तुम्हारा हूँ! फिर हम दोनों ने खाना खाया और उसने मेरे लिये नीचे वाले रूम में सोने का इंतजाम कर दिया! और धीरे से कहा कि, जब उसकी बेटी और उसका fiancee सो जायेंगे, तो वो चुपचाप मेरे पास आ जायेगी!

रात करीब 10 बजे वो मेरे पास आयी, थोड़ी सी ठंड थी! वो मेरे करीब बैठी और हम दोनों एक दुसरे से बात करते-करते, एक दुसरे को अपनी बाहों में लिए, किस करते हुए, एक दुसरे के बदन की गर्मी का, आनंद लेने लगे! मेरे हाथ अब उसकी शर्ट के अंदर थे, वो बिना ब्रा के आयी थी! मुझे हाथ डालने और उसे उपर से नंगा करने में जरा भी देर नहीं लगी, और अब मैं उसके उरोज (स्तन) को चूमने लगा! धीरे-धीरे उसने भी मेरी पेंट उतार दी! हम दोनों अभी भी एक दुसरे को किस कर रहे थे!

20-25 मिनट्स एक दुसरे को चूमने के बाद, जब दोनों से रहा नहीं गया, तो वहीं सोफे पर लेट कर, हम दोनों ने रति क्रीडा की! उस लम्बी गोरी के साथ रति क्रीडा करने का आनंद, कुछ और ही थ! उसने जिस तरह से मेरे साथ रति क्रीडा की, शायद वो एक कला थी! हम दोनों ने पूरी रात 3 बार रति क्रीडा की! आज भी वो रति क्रीडा एक यादगार है! लेकिन अभी तो मुझे एक दिन और, उस गोरी के साथ उसके घर में बिताना था!


Spicy Chapters...