मेरी एक हसीन शाम
 
मेरी एक हसीन शाम...
दोस्तों! जैसे मैंने आपको पहले भी कहा कि मुझे चैटिंग का बहुत शौक हो गया था! और इसी के चलते मैं एक बार एक डेटिंग वेबसाइट का फ्री मेम्बर बन गया! अब वहाँ पर मैंने कई सारे प्रोफाइल्स देखे, जिन्होंने मुझे अपनी तरफ आकर्षित किया. वहाँ पर कुवारी, शादीशुदा, तलाकशुदा, विधवा और न जाने हर तरह के प्रोफाइल्स थे! उनके इंटरेस्ट मेरे पास आने लगे, और जब करीब मेरे पास 50 से ज्यादा इंटरेस्ट आ गए. तो उसने मुझे पेढ मेम्बर बनने पर मजबूर कर दिया, और उसी वक़्त मैं उस वेबसाइट का पेढ मेम्बर बन गया, जिससे मुझे अब उन लोगो को मेसेज भेजना, उनसे चैट करना फ्री हो गया! और येह सब बातें मुझे बहुत अच्छी लगने लगी!

अब मेरा उन औरतों से फ़ोन पर (मोबाइल पर) बात करने का सिलसिला शुरू हुआ, जिसमे तलाकशुदा बहुत थी! लेकिन मैंने एक बात देखी कि उसमे अधिकतर औरते दुखी थी, जिन्हें एक ऐसे इंसान की तलाश थी, जो उन्हें हँसा सके, उनके साथ समय बिता सके! वो औरते बहुत अच्छे परिवार से थी, लेकिन कुछ हालात (जैसे, किसी का पति उसको टाइम नहीं देता था, किसी का पति उसे पिके मारता था, किसी का पति महीनो टूर पर रहता था इत्यादि.).

तो मेरा एक बार एक ऐसी औरत से कांटेक्ट हुआ, और हम दोनों ने एक शाम ६ बजे मिलने का प्लान बनाया! फिर हमदोनो मिले, और सच में वो औरत बहुत अच्छी, उसके कपडे पहनने का ढंग कमाल था! उस औरत को बाहर खाने का शौक था, तो उसने पानी-पूरी वाले को देखा और मुझ से बोली चलो आज पानी-पूरी खाते हैं! मैंने पहले मना किया लेकिंग जब उसने २ बार कहा, तो मैंने खुद ना खाने की बात कही, तो उसने भी मना कर दिया! उसकी येह बात मुझे अच्छी लगी, और फिर हम दोनों ने पानी-पूरी और ना जाने सड़क-किनारे वालो से क्या क्या खाया, मुझे नहीं मालूम लेकिन वो स्वाद वाकई अलग था!

अब शाम के ८ बज चुके थे, तो मैंने उससे पूछा की अगर हम किसी पब में २-२ ड्रिंक ले! मुझे पता था कि वो पीती है, सो उसने हाँ में सर हिलाया और हुमदोनो उसी की कार में पब में चले गए. वहाँ हमने अच्छा सा खाना आर्डर किया और २-३ ड्रिंक्स लिये, अब रात के १०.३० बज चुके थे, और पब अब डिस्को में बदलने वाला था, सो वहाँ पर हमको साइड में एक टेबल पर शिफ्ट कर दिया गया, और अब हम डांसिंग फ्लोर को आराम से देख सकते थे! लेकिन हमारे पीने का सिलसिला जारी था!

रात के अब १२ बज चुके थे, और हम दोनों दारु के सरूर में डांसिंग फ्लोर पर डांस करने लगे, कुछ देर डांस करने के बाद हम फिर अपनी टेबल पर आ गये और हमारी ड्रिंक फिर से शुरू हो गयी. अबतक हम ५-५ ड्रिंक पी चुके थे! और रात का १ बज रहा था! हम दोनों अब पब से बहार आ गए और उसकी कार में घर की ओर चलने लगे जो वो चला रही थी और मैं उसके बगल वाली सीट पर बैठा हुआ था! और उसे जोक्स सुना रहा था! तभी उसने अपनी बातें बतानी शुरू करदी, कि वो अपने पति से २ साल से अलग रह रही है, जो उसने मुझे पहले नहीं बताया था! वो किसी कंपनी में एक अच्छे पद पर काम करती थी, उसके २ बेटे थे, जो १४ और १६ साल के थे, ओर वो उसके पति के साथ रहते थे, ओर समय-समय पर वो उनसे मिलती रहती थी! लेकिन अब वो एक ऐसा दोस्त तलाश रही थी जिसके साथ वो ज़िन्दगी का पूरा आनंद ले सके, जो उसने पहले नहीं किया अब वो करना चाहती थी! उसको वो चीज़ मेरे अन्दर दिखाई दी!

मेरा घर नजदीक आ चूका था, ओर रात का २ बज चूका था! जैसे ही मैंने जाने को कहा तो उसका रोना शुरू हो गया, मेरे पूछने पर उसने दूसरी तरफ देखकर कहा, की वो रात मेरे साथ बिताना चाहती है! इस शाम को वो मेरे साथ जीना चाहती है! उसका इतना कहना था कि, मैंने उससे पुछा हम कहाँ जा सकते हैं? हमारे पास जगह नहीं है, तो वो बोली कहीं पर भी, मैंने पूछा होटल, उसने सर हाँ मैं हिला दिया और गाडी अब होटल ही और चलने लगी!

हम रात्रि ३.३० पर एक होटल में पहुचे, एक कमरा लिया और अन्दर चले गए! उसने कहा की वो नाहा कर आ रही है, मैंने कहा ठीक है, मैं अपना बिस्तर पर लेट गया और वो बाथरूम में चली गयी, लेकिंग उसने अन्दर से दरवाजा बंद नहीं किया! तो मुझे भी कुछ मस्ती सूझी, और मैं बाथरूम का जैसे ही दरवाजा खोलने गया की वो चीखी और बिजली बंद कर दी! कहा की तुम बाहर जाओ! मैं अपना शराफत से बहार आ गया, और अपनी जीन्स और शर्ट उतार कर बिस्तर पर लेटते ही मुझे नीद आ गयी!

मुझे नहीं मालूम, की क्या हुआ और कितनी देर बाद मेरी नींद खुली, तो मैंने महसूस किया, कि एक ठंडा शरीर मेरे उपर मेरी बॉडी को चूम रहा था! मुझे अच्छा लगने लगा, और वो मिलन मुझे उत्तेजित कर रहा था! १०-१५ मिनट के बाद अचानक, मैंने भी पलती खाई और उसके उपर आ गया और अब हम दोनों एक दुसरे के अधरों को चूम रहे थे! हम इतने उत्तेजित थे की अब रुकना नामुमकिन था! और अंत में हमदोनो एक दुसरे में समां गए! अब हम एक बहुत करीबी दोस्त बन चुके थे! हम सुबह ७ बजे उठे, तो उसने मुझे मेरे घर छोड़ा! और हमदोनो आज भी एक बहुत अच्छे दोस्त हैं!


Spicy Chapters...