वो बीस मिनट का प्यार
 
वो बीस मिनट का प्यार...
दोस्तों! यह कहानी मेरे जीवन में बड़ी ही अनोखी रही है. सिर्फ २० मिनट में सब कुछ हो गया, और उसके बाद ना हम दोनों ने एक दुसरे को फ़ोन किया और ना ही मिलने की इच्छा ज़ाहिर की. वो एक शादीशुदा २ बच्चों की माँ ३६ साल की थी!

उस समय मैं एक कंपनी में काम करता था, और मुझे किसी डेटिंग वेबसाइट से एक महिला से बात करने का अवसर मिला. हम दोनों ने बात करनी शुरू की, लेकिन हम दोनों की बातें बहुत ही कम समय के लिये होती थी, उस महिला ने मुझे पहले ही कह दिया था कि, जबतक वो मुझे मिस कॉल ना दे, फ़ोन मत करना, मैंने उसकी बात मान ली. अब जब जब वो मुझे मिस कॉल करती, मैं उसे वापस कॉल करता, और हम दोनों थोड़ी देर के लिये ही बात करते थे।

एक बार उसका पति एक दिन के लिये बाहर गया हुआ था, और रात 10 बजे तक उसे वापस आना था, उस दिन शायद पहली बार हम दोनों ने करीब 1 घंटे तक बात की! तब मुझे पता लगा की उसका पति उस पर शक करता है, क्यूंकि वो अपने पति से घ्रणा करती है, पूछने पर उसने बताया कि उसके पति का उसकी माँ के साथ शारीरिक सम्बन्ध है, और यह बात उसके दोनों बच्चों की भी मालूम थी!

उसके बाद उसका किसी लड़के से इश्क चला लेकिन कुछ समय बाद वो लड़का किसी और शहर में चला गया! अब उसे एक साथी की तलाश थी. लेकिन अब, हम दोनों एक दुसरे से बात कर रहे थे, एक दुसरे के बारे में जान रहे थे, और हम दोनों का एक दुसरे से बातें करना हम दोनों को और करीब ला रहा था!

एक रोज जब मैंने शाम को अपने ऑफिस से (अपने मोबाइल से) उसे SMS किया, जो उसके पति ने देख लिया, अब आधे घंटे बाद उसका, मेरे पास फ़ोन आया, कि उसके पति ने वो SMS देख लिया है, जो मैंने भेजा था, और अब उसे, उस पर शक है, और वो मेरा कुछ भी कर सकता है! एक बार को मैं डर गया, लेकिन दुसरे ही पल मैंने कहा कोई प्रॉब्लम नहीं है, मैं संभाल लूँगा. लेकिन ये सब बातें हम दोनों को और करीब ले आयी. उसके पति का उस पर शक होना, आग में घी डालने का काम कर रहा था और हम दोनों और करीब आ रहे थे।

अब उसके पति ने उसका मोबाइल भी ले लिया था! लैंडलाइन से फ़ोन करना नामुमकिन था. तो, उसने अपनी maid के मोबाइल से मुझे सुबह मिस कॉल करना शुरू किया, तो मैंने वापस कॉल किया, अब हम दोनों और करीब आ चुके थे. मेरे मन में सिर्फ एक चाह थी, प्यार नहीं था उसके लिये, लेकिन मैं एक बार उससे मिलना चाहता था!

एक दिन रात को उसका फ़ोन आया, कि कल सुबह उसके पति को एक अर्जेंट मीटिंग में कहीं जाना है, और उसके बच्चों (जिनकी उम्र 12 और 14 थी) को वो 10 बजे तक स्कूल छोड़ आयगी. तो, हम दोनों मिल सकते हैं और हम दोनों के पास 10 से 11 का टाइम था!

मैंने अपनी बाइक उठायी, और उसकी बताई जगह पर पहुच गया! पहुच कर मैंने उसे फ़ोन किया, तो उसने कहा कि वो बच्चों को छोड़ कर वापस आ रही है, और 10 मिनट मिनट में पहुच जायगी. अब 10.15 हो चुके थे, और मैं बहुत उत्तेजित हो रहा था, 10 मिनट बाद मैंने उसे फिर फ़ोन किया, तो उसने कहा सिर्फ 5 मिनट और इंतज़ार करो, मैं तरप रहा था, उसे पाने के लिये और समय बढ़ रहा था, अब वक़्त करीब 10.30 हो गया था. और वो करीब 10.35 पर आयी!

उसे देखते ही मैं और उत्तेजित हो गया, उसका भरा हुआ शरीर, गोरा बदन, उसकी आँखें कमाल थी! अब उसने इशारे से मुझे अपने घर का रास्ता दिखाया और मैं उस दिशा की और चल दिया, जैसे ही मैं अन्दर गया, उसने दरवाजा बंद कर दिया, दरवाजा बंद करते ही मैंने उसे अपनी बाहों में लेकर किस करना शुरू कर दिया, शायद वो भी यही चाहती थी, फिर उसने कहा की हमारे पास समय कम है क्यूंकि maid 11 बजे आ जायगी!

समय बरबाद ना करते हुए अब हम दोनों उसके कमरे में चले गए, और एक दुसरे को चूमने लगे! मैं पहले ही उत्तेजित था और उसे पहले ही कह चुका था, जिसके लिये वो भी तैयार थी. हम दोनों एक दुसरे को चूम रहे थे, और में उसके निचले कपड़ो को उतारने लगा, उसने भी मुझे सपोर्ट किया और वो भी यही चाहती थी कि मैं जल्दी से उस में एक बार समां जायूं. और वही हुआ! हम दोनों को करीब 15 मिनट लगे और अब समय 10.50 हो चुका था, हम एक दुसरे में समां कर अपने आप को ठीक कर चुके थे।

उसने अपनी maid को फ़ोन किया, उसने कहा कि, वो 5 मिनट में पहुच रही है! लेकिन अब मेरे जाने का समय था, हमदोनो ने एक दुसरे को किस किया और जुदा हो गए और उसके बाद एक दुसरे से कोई संपर्क नहीं।


Spicy Chapters...