मेरी और मेरी बहन के साथ बेईमानी
 
मेरी और मेरी बहन के साथ बेईमानी...
उसका मेरे घर आना जाना था! वो शरीफ लड़का था, हमारे ही मोहल्ले में रहता था! हम दोनों की बहुत अच्छी बनती थी! शायद इसीलिए हमदोनो एक दुसरे के करीब आ गए, कब करीब आये, पता ही नहीं चला! समय बीतता गया, और हमदोनों की नजदीकीया बढ़ती चली गयी!

एक दिन मैं घर पर नहीं थी, घर पर मेरी छोटी बहन अकेली थी! मेरे माता-पिता किसी रिश्तेदार की शादी में किसी दूसरे शहर गए हुए थे! मुझे ,भी किसी काम से बाज़ार जाना था, सो मैं बाज़ार चली गयी! मुझे शौपिंग करने में काफी टाइम लगा गया! सुबह १० बजे की निकली जब मैं ४ बजे घर पहुची, तो मेरी आँखे फटी की फटी रह गयी! मेरा बॉयफ्रेंड मेरी बहन के साथ नग्नावस्था में था! मैं भौचक्की रह गयी!

मुझे यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा था! मैंने एक थप्पर अपने बॉयफ्रेंड और एक थप्पर अपनी बहिन को लगाया! दोनों सहम गए! और वो कुत्ता जल्दी से वहां से भाग गया! मेरी बहन दुसरे कमरे में चली गए, और मेरा रो रो कर बुरा हाल हो रहा था! मैं कुछ समझ नहीं पा रही थी! मेरा दिमाग जैसे सुन्न हो गया हो, मेरे पास अब कोई दूसरा चारा नहीं था! मुझे अब उस कुत्ते को सबक सिखाना ज़रूरी था, इसलिए मैंने अपने आप को कुछ समझाया २-३ दिन के लिए शांत हो गयी! मेरे दिमाग में बस अब एक ही बात थी, की लड़के कुत्ते होते हैं और मुझे अब उस कुत्ते को सबक सिखाना है!

दो हफ्ते बाद मैंने इन्टरनेट पर बैठना शुरू किया और फेसबुक पर एक लड़के से चैट करने लगी! लड़का चैट करने में ठीक लगा, उसने अपने बारे में बताना शुरू किया कि, वो देहरादून का रहने वाला है, और दिल्ली में अकाउंटेंट है! ४ साल से वो दिल्ली में ही है और साउथ एक्सटेंशन पार्ट २ में अकेला रहता है! जबकि हम लोग दिल्ली में वसंत कुंज में रहते हैं! लड़का देखने में भी सुन्दर था! उसने बताया कि उसका भी दिल टूटा हुआ है, और वो भी एक फ्रेंड की तलाश मैं है! मुझे लगा चलो एक बार try किया जाय, शायद यही वो राईट चॉइस हो. हम दोनों ने अपने अपने फ़ोन नो. एक्सचेंज किये और अब शाम होते ही हम दोनों एक दुसरे से घंटो बात करने लगे, वो मुझे भी पसंद आने लगा! उसका नाम आशू था आशू बहुत ही मस्त, रोमांटिक और हँसी मिज़ाज इंसान था! हम दोनों की खूब पाटने लगी! अब मुझे अपने एक्स-बॉयफ्रेंड को भी सबक सिखाना था! तो हम दोनों ने मिलने का प्लान किया और एक दिन हमदोनो जनकपुरी में मिले और हमदोनो ने एक मूवी साथ साथ देखी! उसके बार शाम हमदोनो ने डिनर एक साथ किया! उसके बाद आशू ने मुझे मेरे घर के पास वसंत कुंज छोड़ा और चला गया!

आशू की केयर देखकर मुझे बहुत अच्छा लगा, सिम्पल सा लड़का, देखने में सुन्दर रोमांटिक, केयरिंग, मस्त मौला इंसान, किसी से बात करे तो लोग उसकी और आकृषित हो जाये! ये personality था उस आशू की! अब देखना था कि आशू की नियत कैसी है? उसके लिए अब मुझे अब एक प्लान करना था! मैंने अपनी बहिन को आशू के बारे में बताया और उसे उस प्लान के बारे में बताया! वो समझ गयी!

एक दिन जब पापा मम्मी घर पर नहीं थे, मैंने आशू को घर पर बुलाया, अपनी बहिन को मैंने उसकी फ्रेंड के यहाँ भेज दिया! आशू आया और हम दोनों बाते करने लगे! हम दोनों ने ब्रेकफास्ट किया और मैं आशू तो अपने कमरे में ले आयी, कमरे में आते ही मैंने आशू तो कसके पकड़ लिया, और उसे किस करने लगी, आशू ने भी किस्सिंग शुरू कर दी! हमदोनो को एक दुसरे की गर्मी का एहसास हो रहा था! मैंने आशू की टीशर्ट पीछे से निकाल उसकी नंगी पीठ पर हाथ चलाने शुरू कर दिए, आशू ने भी मेरे साथ वही किया, उसने भी मेरी टीशर्ट पीछे से निकालकर मेरी नंगी पीठ पर हाथ चलाने शुरू किये, हम एक दुसरे को चूम रहे थे, मैंने आशू की जीन्स के आगे के बटन खोल उसकी ज़िप नीचे कर दी, और उसके लिंग को सहलाने लगी! आशू का लिंग अब बड़ा और सक्त हो चूका था! आशू भी मेरे मम्मो को दबाने लगा, मैं जो प्लान कर रही थी, ये उसी का हिस्सा था! मैं इतनी गरम हो चुकी थी कि, अपने को रोक पाना अब मुश्किल हो रहा था, और अब मैंने अपनी लोअर और पेंटी निकाल दी और आशू के लिंग को लेकर अपनी योनी में दाल दिया! आशू के धक्के मुझे मदहोश कर रहे थे, आशू का लिंग अंदर जाए ही मुझे जो फीलिंग्स हुई वैसा आज तक नहीं हुआ था!

आशू का लम्बा लिंग अंदर तक मुझे एक आनंद दे रहा था! थोड़ी देर बाद आशू ने मेरे ही अंदर अपना डिस्चार्ज किया और मेरे उप्पर लेट गया! और अब हमदोनो एक दुसरे को किस करने लगे! करीब २ मिनट बाद आशू उठा और बाथरूम में अपने आप को साफ़ करके आ गया! उसके आने के बाद मैं बाथरूम में गयी, और सफाई करके वापस आयी, तो देखा आशू वहाँ पर नहीं था! मैंने उसे पूरे घर में ढूँढा लेकिन वो नहीं था! मैंने उसे फ़ोन किया, लेकिन उसने फ़ोन काट दिया! मैंने उसे मेसेज भेजे लेकिन उसने कोई रिप्लाई नहीं दिया! मैं परेशान हो गयी, क्यूंकि सेक्स करना मेरे प्लान में शामिल नहीं था!

मेरा प्लान था कि, हमदोनो एक दुसरे को किस करेंगे, बिस्तर पर नंग लेतेगे एक दुसरे को बिना सेक्स किये बहुत प्यार करंगे! लेकिन शायद मैं अपने ही प्लान में फेल हो गयी, और अपनी इज्जत भी लुटा दी! मैं आशू के साथ अपने आप को रोक न सकी! जिस तरह आशू ने मुझे चूमना शुरू किया, जिस तरह आशू ने मुझे कसके पकड़ा और मेरे मम्मो को दबाया, मेरी योनी में अपनी ऊँगली डाल के प्यार से अंदर बाहर किया, उसने मेरी काम वासना को इतना बढ़ा दिया कि, मैं तो क्या कोई भी अपने आप पर काबू ना कर पाए! शायद आज मैं अपने ही प्लान में फेल हो गयी!

कुछ दिन बाद आशू का मेसेज आया कि, वो मेरी चाल समझ गया था! उसने वो स्पाई काम देख लिया था, जिससे मैं वो विडियो बना रही थी, मैं शायद आशू की उस विडियो को अपने एक्स बॉयफ्रेंड को दिखाना चाहती थी! लेकिन आशू ने वो विडियो डिलीट कर दिया था! मेरे पास अब कुछ नहीं बचा! मैं लुट चुकी थी! अपने ही जाल में खुद फस गयी! शायद बेईमान को सबक सिखाने में खुद ही बेईमान बनकर खुद अपनी इज्जत लुटा बैठी!


Spicy Chapters...